गजब है भाई! शख्स ने दुकान में ही घुसा दी बाइक, मालिक का हुआ बुरा हाल, वीडियो देख चकरा जाएंगे आप

Tamil Nadu Bike Accident: तमिलनाडु में एक बाइक का भयानक एक्सीडेंट हुआ है. अब इस सड़क हादसे का वीडियो वायरल है. मेट्टुपालयम में शनिवार को एक बेकरी मालिक गंभीर रूप से घायल होने से बाल-बाल बच गया जब एक बाइक उसकी दुकान से टकरा गई. CCTV फुटेज में देखा जा सकता है कि कैसे बाइक बेकरी शॉप से टकरा गई.

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बेकरी शॉप पर एक शख्स कुर्सी पर बैठा हुआ है. तभी अचानक बेकरी शॉप में बाइक घुस आई. हालांकि पल में ही कुर्सी पर बैठा शख्स वहां से हट गया और कुछ क्षण में उसकी बाल-बाल जान बची. लेकिन बेकरी शॉप पूरी तरह से तहस-नहस हो गया. शॉप के कई सामान टूट गए.

पढ़ें- Oscar 2024: बिना कपड़ों के ही ऑस्कर के स्टेज पर पहुंचे जॉन सीना, चौंक गए बड़े-बड़े स्टार्स, वीडियो वायरल

कौन था बाइक पर सवार?
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार बाइक सवार की पहचान मोहम्मद अली के रूप में हुई है. उनकी बाइक दूसरे दोपहिया वाहन से टकरा गई, जिससे उनकी बाइक बेकरी से जा टकराई. मोहम्मद अली को गंभीर चोटें आईं और राहगीरों ने उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. जब दुर्घटना हुई तब वह कट्टूर से सिरुमुगई की ओर यात्रा कर रहे थे.

बेकरी के अंदर से ली गई घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. बेकरी के मालिक को काउंटर से हटकर सीट लेने से पहले ग्राहकों को सेवा देते देखा गया. सड़क की ओर देखने से पहले वह कुछ देर बैठा रहा. वह कुछ क्षण पहले ही भागने में सफल हो गया, लेकिन बिना सवार के बाइक उस मेज से टकरा गई, जहां वह बैठा था. आसपास के लोगों ने तुरंत उस व्यक्ति की मदद की.

Tags: Road accident, Tamil nadu

Source link

Leave a Comment

Read More

  • Times India Express