प्रोफेसर ने अपने ही हाथों कर दिया जिगर के टुकड़े का कत्ल, सर्जिकल ब्लेड से दिया वरदात को अंजाम, फिर खुद भी चुनी मौत

Hisar: हरियाणा के हिसार जिले में दिल को झकझोर देने वाली वारदात सामने आई. यहां प्रोफेसर पिता ने अपनी इकलौती बेटी का सर्जिकल ब्लेड से गला रेत दिया. इतना ही नहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद प्रोफेसर ने भी खुद के पेट और हाथों में चाकू से वार कर आत्महत्या कर ली. बता दें कि, मृतक की पहचान संदीप गोयल (35) के रूप में हुई है, जो हिसार में लाला लाजपत राय पशु चिकित्सा और पशु विज्ञान विश्वविद्यालय में कार्यरत थे. लंबे समय से गोयल और उनका परिवार विश्वविद्यालय परिसर में रह रहा था. पुलिस के मुताबिक, मृतकों के गले रेते हुए पाए गए और उनके शव गोयल के कार्यालय से बरामद किए गए.

पुलिस के अनुसार, लाला लाजपत राय पशु चिकित्सा एवं पशुविज्ञान विश्वविद्यालय (लुवास) में प्रो. संदीप गोयल ने रविवार शाम करीब पांच बजे अपने आफिस में ही सर्जिकल ब्लेड और चाकू से अपनी बेटी की हत्या कर दी. इसके बाद उन्होंने खुद पेट और हाथों में चाकू से वार कर सुसाइड कर लिया. पुलिस के अनुसार, प्रोफेसर काफी दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था. हालांकि, फिर भी पुलिस मामले में सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:  हिमाचल: कांग्रेस ने गठित की 6 सदस्यीय समिति, सीएम समेत कई बड़े नाम शामिल, पार्टी-राज्य सरकार के बीच बेहतर होगा समन्वय

ये भी पढ़ें:  ‘रिवॉल्वर रानी’ शादी के 7 फेरों को तैयार, 6 घंटे की पैरोल पर आएगा दूल्हा, वर्षों पुराना प्यार चढ़ा परवान, देखें रश्मों की तारीखें

मूल रूप से नरवाना का रहने वाला डॉ. संदीप गोयल पत्नी नीतू और इकलौती बेटी आठ वर्षीय सायना के साथ लुवास के ही ओल्ड कैंपस स्थित सरकारी क्वार्टर में रहता था. रविवार शाम करीब चार बजे अपनी बेटी को दुकान पर लेकर जाने की बात कहकर निकला था. करीब एक घंटे बाद जब वो घर नहीं लौटा तो उसकी पत्नी और मां ने फोन किया. फोन रिसीव नहीं किया तो सास-बहू उसे ढूंढती हुई ऑफिस पहुंच गईं. ऑफिस का अंदर से दरवाजा बंद था. इसके बाद आसपास के लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ा तो बाप-बेटी खून से लथपथ हालात में पड़ी हुई थी.

Tags: Big crime, Crime News, Hariyana

Source link

Leave a Comment

Read More

  • Times India Express