‘भाईचारा ऑन टॉप! एक घर के बर्तन तो बजेंगे तो ही…’ 2 दिन बवाल कटने के बाद, एल्विश-सागर में पैचअप,

यूट्यूबर एल्विश यादव और कांटेट क्रिएटर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न की अपनी हिंसक लड़ाई ने 2 दिन में काफी सुर्खियां बटोरी. दोनों के मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. दोनों ने एक दूसरे पर जान से मारने का आरोप लगाया था. लड़ाई के वजह से एल्विश यादव को आलोचना के साथ-साथ पुलिस के नोटिस भी मिला था. हालांकि गुरुग्राम पुलिस के समन के बीच, बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता और यूट्यूबर मैक्सटर्न ने अब अपने मुद्दे सुलझा लिए हैं. ऐसा एल्विश यादव के इंस्टाग्राम पोस्ट से पता चलता है. पोस्ट देखने के बाद दोनों के फैंस ने राहत की सांस ली.

एल्विश यादव ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उनके साथ सागर ठाकुर उर्फ ​​मैक्सटर्न दिखाई दे रहे हैं. पोस्ट शेयर करते हुए, बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता ने लिखा है, भाईचारा ऑन टॉप! अब हमने अपनी लड़ाई सुलझा ली है. एल्विश यादव ने एक नोट लिखा है कि, जिसमें लिखा था, ‘एक घर मैं बार्तान होते हैं. बजेंगे तो सही. भाईचारा ऑन टॉप.’

एल्विश यादव और सागर ठाकुर मामले के बारे में
8 मार्च को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एल्विश यादव कंटेट क्रिएटर मैक्सटर्न उर्फ सागर को पीटते हुए नजर आ रहे थे. उसके बाद सागर ने उनके खिलाफ गुरुग्राम पुलिस थाने में एफआईआर (FIR) दर्ज करवाई थी. सागर ठाकुर ने एल्विश यादव के खिलाफ गुरुग्राम के सेक्टर 53 थाने में आईपीसी की धारा 147, 149, 323, 506 के तहत एफआईआर दर्ज करवाई थी. उधर दोनों ने एक दूसरे पर आरोप लगाया था कि, ‘उसने मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने’ की घमकी दी थी.

सागर ने बताया कि ‘मैं इतना समझ गया हूं कि अगर आपके पास पैसा है, तो आप एफआईआर (FIR) भी बदल सकते हैं. एल्विश ने जो लोकेशन दी थी. वो उसके घर की थी. मुझे लगा कि उसे पब्लिक लोकेशन पर बुला रहा था. ठाकुर ने गुरुग्राम की यात्रा की और सोशल मीडिया पर एल्विश के साथ अपनी चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया. सागर ने एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने कहानी के अपने पक्ष का खुलासा किया और बताया कि कैसे एल्विश ने उनके साथ बेरहमी से मारपीट की. सागर ने आरोप लगाया था कि एल्विश उसकी रीढ़ की हड्डी को तोड़ना चाहता था.

Tags: Social media influencers, Youtuber

Source link

Leave a Comment

Read More

  • Times India Express