‘आपने मुझे कब से आउटसाइडर बना दिया…’ मीडिया के सवाल पर यूसुफ पठान ने किया पलटवार, बोले- कोलकाता के लोगों ने …

कोलकाता. तृणमूल कांग्रेस ने 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए मशहूर क्रिकेटर यूसुफ पठान को बहरामपुर सीट से मैदान में उतारने का आज ऐलान कर दिया. यूसुफ पठान को कांग्रेस के लोकसभा में नेता अधीर रंजन चौधरी के खिलाफ टिकट दिया गया है. तृणमूल कांग्रेस भले ही कांग्रेस की अगुवाई वाले इंडिया गठबंधन में शामिल है, मगर उसने कांग्रेस के साथ सीटों पर कोई समझौता नहीं किया है और पश्चिम बंगाल की सभी 42 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने का ऐलान कर दिया है. इसके बाद यूसुफ पठान की उम्मीदवारी को लेकर यह सवाल उठाया गया कि वह पश्चिम बंगाल के बाहर से हैं.

मीडिया ने जब यूसुफ पठान से यह सवाल पूछा तो यूसुफ पठान ने कहा कि ‘आपने मुझे कब से आउटसाइडर बना दिया.’ कोलकाता के लोगों ने प्यार दिया है. मेरे लिए मौका है और मैं उनकी सेवा करूंगा. यूसुफ पठान ने कहा कि टीएमसी परिवार में मेरा स्वागत करने और संसद में लोगों की आवाज बनने की जिम्मेदारी के साथ मुझ पर भरोसा करने के लिए मैं ममता बनर्जी का सदैव आभारी हूं. लोगों के प्रतिनिधियों के रूप में, गरीबों और वंचितों का उत्थान करना हमारा कर्तव्य है और मैं यही हासिल करने की उम्मीद करता हूं.

सचिन तेंदुलकर ने दी बधाई
जबकि उनके भाई इरफान पठान ने कहा कि आपका धैर्य, दयालुता, जरूरतमंदों की मदद और बिना किसी आधिकारिक पद के भी लोगों की सेवा आसानी से देखी जा सकती है. मुझे विश्वास है कि एक बार जब आप राजनीतिक भूमिका में कदम रखेंगे, तो आप वास्तव में लोगों की रोजाना की जिंदगी में बदलाव लाएंगे. वरिष्ठ क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने भी यूसुफ पठान को फोन पर टिकट मिलने पर बधाई दी है.

न नुसरत न मिमी… TMC की लिस्ट में कई स्टार नेताओं का कटा पत्ता, इस धाकड़ क्रिकेटर को अधीर रंजन के खिलाफ उतारा

‘आपने मुझे कब से आउटसाइडर बना दिया...’ मीडिया के सवाल पर यूसुफ पठान ने किया पलटवार, बोले- कोलकाता के लोगों ने ...

कांग्रेस को तगड़ा झटका
गौरतलब है कि तृणमूल कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल की सभी 42 लोकसभा सीटों पर अपने कैंडिडेट्स की घोषणा कर दी है. पार्टी ने बहरामपुर सीट से कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी के खिलाफ क्रिकेटर यूसुफ पठान को उतारा है. इसके अलावा आसनसोल से अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और दुर्गापुर से पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद का नाम उम्मीदवारों में शामिल है. टीएमसी ने बशीरहाट लोकसभा सीट से एक्ट्रेस नुसरत जहां और जादवपुर सीट से एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती का टिकट काट दिया है.

Tags: 2024 Lok Sabha Elections, 2024 Loksabha Election, Loksabha Elections, TMC, Yusuf pathan

Source link

Leave a Comment

Read More

  • Times India Express