समाज सेवक राकेश चौधरी,की तिरंगा रैली में जुड़े हजारों युवा 2024 !

न्यूज डेस्क,Times India Express, Publish By : Anil Kumar Raina, Updated,22/8/2024, समाज सेवक राकेश चौधरी ,की विशाल रैली, सैकड़ों लोगों हुए शामिल, समाज सेवक राकेश चौधरी, ने किया शक्ति प्रदर्शन।

जम्मू कश्मीर के जिला कठुआ के समाज सेवक पूर्व सरपंच राकेश चौधरी जो लगातार समाज में अपनी सेवा निभा रहे है और 22 अगस्त को विशाल रैली निकाल कर शक्ति प्रदर्शन कर दिया है,रैली में सैकड़ों बाइक सवार और गाड़ियों में बैठे युवाओं का एक ही नारा था, भारत माता की जय राकेश चौधरी आगे बढ़ो हम आपके साथ है ।

समाज सेवक राकेश चौधरी

समाज सेवक राकेश चौधरी की विशाल रैली

चक देसा का पूर्व सरपंच राकेश कुमार चौधरी जो की एक महान समाज सेवक हे जो पिछले कुछ सालों से लोगो की सेवा करते आ रहे हैं, जैसे की जिन लोगों का कोई सहारा नहीं गरीब असहाय जरूरतमंद लोगों की जरूरत पूरी कर समाज में बहुत सारे ऐसे कार्य किए और कर रहे है जिसकी लोग तारीफ भी करते हैं, समाज सेवक राकेश चौधरी की विशाल रैली ने साबित कर दिया आज लोगो का चहेता बन गया है।

हीरानगर विधानसभा क्षेत्र से लड़ेंगे चुनाव (Smaj Sevak Rakesh Sarpanch)

हीरानगर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लडेंगे समाज सेवक राकेश चौधरी,आपको बता दें ये साफ हो गया है (Smaj Sevak Rakesh Sarpanch)  हीरानगर विधानसभा से चुनाव के मैदान में उतरेंगे और जनता का अपार समर्थन भी उन्हें मिल रहा है, ये कयास लगाए जा रहे हैं की कांग्रेस पार्टी टिकट दे सकती है,और कांग्रेस पार्टी के कुछ नेताओं ने राकेश चौधरी के पक्ष में टिकट की मांग की है।

हीरानगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा निधि शर्मा को अपना उम्मीद बार बना सकती है और कांग्रेस पार्टी की ओर से अभी साफ नही हो पाया है किसे अपना उम्मीदबार बनाएगी, कांग्रेस अगर राकेश चौधरी को अगर अपना उम्मीदवार बनाती है तो पार्टी को जीत मिल सकती है क्योंकि इस बार लोग कैंडिडेट देख कर वोटिंग करेंगे।

हीरानगर में मजबूत उमीदवार के रूप में उबर रहे पूर्व सरपंच

सूत्रों के हवाले से खबर सामने  आ रही है की समाज सेवक राकेश चौधरी को जनता का समर्थन मिल रहा है और खुद लोग राकेश चौधरी को चुनाव लड़ाने की तैयारी करा रही है, और कांग्रेस पार्टी अगर अपना उम्मीदवार बनाती हैं तो ठीक नही तो निर्दलीय प्रत्याशी के तोर पर चुनाव में उतरेंगे ,रैली में शामिल लोगों का उत्साह देख पता चलता है की मजबूत उमीदवार बन चुके हैं समाज सेवक राकेश चौधरी।

निष्कर्ष

समाज सेवक राकेश चौधरी की रैली देख अंदाजा लगाया जा सकता है की मजबूत उमीदवार के रूप मे हीरानगर विधानसभा क्षेत्र में निर्दलीय चुनाव लडने को तैयार हैं और जनता का समर्थन और प्यार देख लगने लगा है की बड़े नेता के रूप में उबर सकते हैं समाज सेवक राकेश चौधरी ।समाज सेवक राकेश चौधरी

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के जीवन पर आधारित बनने जा रही है बड़ी फिल्म, फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार

  • समाज सेवक राकेश चौधरी एक धार्मिक भाव रखने वाले इंसान है
  • समाज सेवक राकेश चौधरी ने गरीब कन्याओं की शादियां कर किया पुण्य का कार्य
  • समाज सेवक राकेश चौधरी हमेशा गरीब लोगो की मदद करते हैं
  • समाज सेवक राकेश चौधरी खेलों को बढ़ावा देकर युवाओं को खेलने का समान उपलब्ध कराते है
  • नशों के सख्त खिलाफ होकर खोला है मोर्चा 

Leave a Comment

Read More

  • Times India Express